World Cup  

(Search results - 98)
  • undefined

    NewsFeb 2, 2020, 10:44 AM IST

    क्या मौसम रोक देगा भारत का विजयी अभियान

    अभी तक भारत पांच मैचों की सीरिज में चार मैच जीत चुका है। जबकि न्यूजीलैंड एक भी मैच नहीं जीत पाया है। वहीं अभी तक भारत पांच मैंचों की सीरिज में 4-0 से आगे है और अगर आज वह अंतिम और पांचवा मैच जीतता है तो ये भारतीय टीम के लिए इतिहास होगा। 

  • Team India kohli

    CricketAug 14, 2019, 1:10 PM IST

    टीम इंडिया के कोच के लिए 6 नामों पर चर्चा

    विश्व कप क्रिकेट के सेमी फाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद उसके कोच के पद में बदलाव की मांग तेज हो गई है। टीम इंडिया के नए कोच के लिए 6 नामों पर विचार चल रहा है। आईए आपको बताते हैं कि कौन हैं ये छह लोग और क्या है इनकी खूबियां-
     

  • undefined

    CricketJul 23, 2019, 6:05 PM IST

    अभी रिटायर नहीं होंगे धोनी, टीम मैनेजमेन्ट ने नहीं दी इजाजत

    विश्व कप क्रिकेट के वक्त से ही पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास पर अटकलबाजी का दौर जारी है। लेकिन उन्हें खुद टीम इंडिया के मैनेजमेन्ट ने रिटायरमेन्ट लेने से रोक दिया है। खबर है कि अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले धोनी संन्यास नहीं लेंगे। 
     

  • kapil dev

    CricketJul 19, 2019, 2:32 PM IST

    कपिलदेव ने किया खुलासा, धोनी को संन्यास लेने से मना किया

    विश्व कप के बाद से धोनी के संन्यास की चर्चा गरम है। लेकिन क्रिकेट के दिग्गज अभी धोनी का संन्यास नहीं चाहते। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने खुलासा किया है कि उन्होंने धोनी को संन्यास लेने से फिलहाल मना किया है। 
     

  • team india discuss

    CricketJul 19, 2019, 12:50 PM IST

    विश्व कप का खुमार खत्म होते ही टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियां शुरु

    क्रिकेट की दुनिया में कभी विराम नहीं होता। एक टूर्नामेन्ट खत्म होते ही दूसरे की तैयाारी शुरु हो जाती है। अभी दुनिया वन डे इंटरनेशनल विश्व कप के खुमार से बाहर भी नहीं निकल पाई थी कि टी-20 विश्व कप की तैयारी शुरु हो गई है। ये मुकाबला अगले साल ऑस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच होगा।  
     

  • Opposition alleges bjp to promoting Bhagwa color through team india in world cup

    CricketJul 17, 2019, 10:39 AM IST

    विश्व कप में हार के बाद टीम इंडिया की स्पॉन्सरशिप से हाथ खींचेगी मोबाइल कंपनी ओप्पो

    चीन की मोबाइल कंपनी ओप्पो का लोगो जल्दी ही टीम इंडिया की जर्सी पर से हट सकता है। हालांकि इस बात की चर्चा पहले से ही थी। लेकिन विश्व कप मुकाबले में भारतीय टीम के प्रदर्शन के बाद ओप्पो को बहाना मिल गया है। ओप्पो कंपनी भारत में अपने खर्चों में कटौती करने में लगी हुई है। 
     

  • Ravi shastri can be removed from head coach of indian cricket team

    NewsJul 16, 2019, 8:16 PM IST

    टीम इंडिया की हार की रवि शास्त्री पर गिर सकती है गाज, बीसीसीआई ने हेड कोच के लिए मांगे आवेदन

    मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक रवि शास्त्री ही विराट कोहली को हर कदम पर समर्थन देते हैं। जबकि विराट टीम में जिसका शामिल करना चाहते हैं उसकी सिफारिश शास्त्री करते हैं। लिहाजा भारतीय टीम में दो गुट हो गए हैं। लिहाजा इस गुटबाजी का नतीजा टीम के प्रदर्शन पर देखने को मिल रहा है।

  • భారత క్రికెట్ దిగ్గజం సచిన్ టెండూల్కర్ సర్ఫరాజ్ ఫీల్డింగ్ ప్లేస్ మెంట్ ను తప్పు పట్టారు. సర్ఫ్‌రాజ్‌ అయోమయానికి గురయ్యాడని ఆయన వ్యాఖ్యానించారు. వాహబ్‌ రియాజ్‌ బౌలింగ్‌లో షార్ట్‌ మిడ్‌ వికెట్‌లో ఫీల్డర్‌ను ఉంచాడని, షాదాబ్‌ఖాన్‌ బౌలింగ్‌లో స్లిప్‌లో ఫీల్డర్‌ను పెట్టాడని ఆయన తప్పు పట్టాడు. ఇలాంటి పరిస్థితుల్లో లెగ్‌ స్పిన్నర్‌కు బంతిపై పట్టు దొరకడం కష్టమని, పాక్‌ జట్టులో ఊహాశక్తి కొరవడిందని. ఆలోచన విధానంలోనే లోపం ఉందని వ్యాఖ్యానించాడు.

    CricketJul 15, 2019, 8:23 AM IST

    इस विश्व कप क्रिकेट में फिर अटूट रहा 'क्रिकेट के भगवान' का रिकॉर्ड

    विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मुकाबले खत्म हो चुके हैं। लेकिन इस बार भी 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड अजेय रहा। इसके आस पास भी कोई नहीं पहुंच पाया। मास्टर ब्लास्टर सचिन ने 2003 में खेले गए विश्व कप में 61.18 की औसत से 673 रन बनाए थे। 
     

  • World Cup

    CricketJul 15, 2019, 7:42 AM IST

    बेहद रोमांचक मुकाबले में इंग्लैण्ड टीम पहली बार विश्व कप क्रिकेट की विजेता घोषित

    विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मुकाबले में इंग्लैण्ड को न्यूजीलैण्ड के उपर विजेता घोषित कर दिया गया है। हालांकि जीत की घोषणा करना बेहद मुश्किल था। क्योंकि दोनो ही टीमों ने हर बार बराबरी का प्रदर्शन किया था। लेकिन बाद में चौकों छक्कों के आधार पर इंग्लैण्ड को विजेता घोषित किया गया। 
     

  • undefined

    CricketJul 12, 2019, 6:55 PM IST

    27 साल बाद विश्व कप क्रिकेट के फाइनल में पहुंची इंग्लैण्ड की टीम

    विश्व कप क्रिकेट में इंग्लैण्ड की टीम ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में पहुंच गई है। अब उसका मुकाबला न्यूजीलैण्ड से होना है। 

  • BJP leader claimed that Mahendra singh dhoni will join BJP after renunciation

    NewsJul 11, 2019, 8:51 PM IST

    क्रिकेट से संन्यास के बाद धोनी बनेंगे नेता, इस बीजेपी नेता ने किया दावा

    भारतीय टीम के बल्लेबाज गौतम गंभीर ने बीजेपी का दामन था और दिल्ली से लोकसभा का चुनाव लड़े और वह चुनाव जीतने में कामयाब रहे। इससे पहले कई खिलाड़ी भारतीय जनता पार्टी से जुड़ चुके हैं। फिलहाल धोनी के राजनीति में उतरने की अभी तक कोई खबर नहीं आयी है। हालांकि इस बात की भी संभावना है कि झारखंड में चुनाव से पहले धोनी बीजेपी का दामन थाम सकतें हैं।

  • महान संगीतकार लता मंगेशकर ने भी ट्वीट करते हुए महेंद्र सिंह धोनी से इमोशनल अपील की है।

    NewsJul 11, 2019, 8:38 PM IST

    भारत रत्न लता मंगेशकर ने महेन्द्र सिंह धोनी से की बेहद भावुक अपील

    नमस्कार एम.एस. धोनी जी। आजकल मै सुन रही हूँ कि आप रिटायर होना चाहते हैं। कृपया आप ऐसा मत सोचिए। देश को आपके खेल की जरूरत है। मेरी प्रार्थना है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए'': लता मंगेशकर 
     

  • প্রতীকি ছবি.

    NewsJul 11, 2019, 12:35 PM IST

    वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की हार से इतना खुश क्यों हो रहा है पाकिस्तान?

    विश्व कप क्रिकेट के सेमीफाइल में जोरदार मुकाबले में भारत को न्यूजीलैण्ड ने हरा दिया। लेकिन इससे पाकिस्तान को बड़ी खुशी हो रही है। जिसकी फिसड्डी टीम लीग मैच में ही विश्व कप मुकाबलों से बाहर हो गई थी। 
     

  • Many people have lost lot money after defeat India in semi final

    NewsJul 11, 2019, 9:24 AM IST

    भारत की एक हार से कई हुए कंगाल तो कई हुए मालामाल

    दिल्ली का सट्टा बाजार मंगलवार को काफी ऊंचा गया था। हालांकि बाद में बारिश के कारण मैच को रोकना प़ड़ा और बाद में इस मैच को बुधवार को खेला गया। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को ही एनसीआर में सट्टे का व्यापार 150 करोड़ रुपये से ऊपर चला गया था। हालांकि भारत पर सट्टा लगाने वाले नुकसान में तो रहे लेकिन जिन्होंने न्यूजीलैंड पर पैसा लगाया था, वह मालामाल हो गए।

  • Run Out Dhoni

    CricketJul 10, 2019, 7:51 PM IST

    न्यूजीलैण्ड से हारकर विश्व कप से बाहर हुआ भारत

    विश्व कप क्रिकेट के सेमीफाइनल में न्यूजीलैण्ड ने भारत को 19 रन से मात दे दी है। इस मैच में न्यूजीलैण्ड के गेंदबाज मैट हेनरी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए हैं। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।