Nia  

(Search results - 71)
  • राहुल गांधी का चौकीदार चोर है-   साल 2019 में राहुल गांधी के चौकीदार चोर है बयान पर मजकर घमासान मचा था। राहुल गांधी के इस बयान पर सुप्रीम कोर्ट को भी बीच में आना पड़ा। लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सत्तारूढ़ दल के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चौकीदार चोर है कहकर संबोधित किया था। उनका इशारा राफेल डील को लेकर था हालांकि राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट प्रधानमंत्री को क्लीन चिट दे चुका था। राहुल गांधी ने अपने इस बयान पर कोर्ट से माफी मांगी थी।

    News6, Jan 2020, 8:17 AM IST

    सिखों पर पाकिस्तान की नियाजी सरकार में हो रहें अत्याचार, इमरान के दोस्त सिद्धू हैं गायब

    पिछले एक साल के दौरान पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों में जुल्म बढ़े हैं। क्योंकि पाकिस्तान की इमरान खान सरकार का वहां के कट्टरपंथियों को समर्थन है। माना जाता है कि पाकिस्तान सेना और कट्टरपंथियों के समर्थन से पाकिस्तान में इमरान खान सत्ता में आए। लिहाजा पाकिस्तान की सरकार की तरफ से वहां धर्मांतरण के लिए कट्टरपंथी लगतार दबाब बना रहे हैं।

  • undefined

    News27, Dec 2019, 7:45 AM IST

    सो नहीं पा रहे हैं नियाजी, सपने में भी आ रहे हैं हमले के सपने

    इमरान काफी अरसे से पहले भारत पर इस तरह का आरोप लगा रहे हैं कि वह पाकिस्तान पर हमला कर सकता है। जबकि सच्चाई ये है कि इसकी आड़ में वह सीमा पर सैनिकों को एकत्रित कर रहा है। यही नहीं वह विश्व बिरादरी को बता रहा है कि भारत उस पर हमला कर सकता है लिहाजा वह इसलिए सीमा पर सैनिकों को अपनी सुरक्षा के लिए एकत्रित कर रहा है। 

  • undefined

    News26, Dec 2019, 11:56 AM IST

    पाकिस्तान को धोखा देने से बाज नहीं आया 'आका' चीन, जानें क्यों नियाजी ने खटखटाया भारत का दरवाजा

    पाकिस्तान के बच्चे अपाहिज हो रहे हैं। क्योंकि कट्टरपंथी मुस्लिम पाकिस्तान में बच्चों को पोलियो ड्राप की वैक्सीन नहीं पिलाते हैं। अब पाकिस्तान ने भारत से मार्कर को आयात करने का फैसला किया है।
    पाकिस्तान की इमरान खान नियाजी की सरकार अब भारत से पोलियो  वैक्सीन पिलाने के दौरान बच्चों के हाथ में लगाए जाने वाले मार्कर को  खरीदेगी।

  • Inflation in high in Pakistan even in holy ramadan, food item price going up

    News25, Dec 2019, 10:47 PM IST

    नियाजी की सरकार में पाकिस्तानी बेहाल, दाल रोटी के लिए पड़े लाले

    पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार में अर्थव्यवस्था लगातार गिर रही है। पाकिस्तानी अर्थशास्त्री भी मानते हैं कि इमरान खान की सरकार के दौरान देश के हालत खराब हो रहे हैं। देश में महंगाई से लेकर बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। वहीं पाकिस्तान के पीएम जनता का ध्यान इन मुद्दों हटाने के लिए भारत का विरोध कर रहे हैं।

  • undefined

    News22, Dec 2019, 12:39 PM IST

    निजाजी को फिर सताने लगा है स्ट्राइक का डर, खौफ में पाक पीएम

    हालांकि इसके लिए पाकिस्तान के पीएम ने सोशल मीडिया साइट का सहारा लिया है। इमरान खान ने ट्विटर के जरिए भारत को गीदडभभकी दी है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार देश में हो रहे नागरिकता संशोधन कानून से ध्यान भटकाने के लिए उसके खिलाफ पाकिस्तान पर स्ट्राइक कर सकता है। हालांकि अभी तक इमरान खान के ऊपर से पिछली दो स्ट्राइकों का भूत नहीं उतरा है।

  • undefined

    News1, Dec 2019, 9:54 AM IST

    भारत में हो सकता है साइबर अटैक, सरकारी वेबसाइट पर हो रहे हैं हमले और आप भी बन सकते हैं निशाना

    सरकार का भी मानना है कि देश में आतंकी हमलों के साथ ही साइबर हमलों की आशंका तेजी से बढ़ी है। दुश्मन देश देश की अर्थव्यवस्था पर साइबर अटैक कर इसे तबाह करना चाहते हैं। साथ ही सैन्य विभागों की साइटों पर हमला कर गुप्त जानकारी हासिल करना चाहते हैं। ताकि देश के खिलाफ इसे हथियार बना सके। यही नहीं अन्य दुश्मन देश साइबर हमला करने वालों के जरिए भारत के सरकारी विभागों पर ये अटैक करा रहा है। 

  • undefined

    News7, Nov 2019, 8:20 AM IST

    करतारपुर कॉरिडोर के न्योते से सिद्धू खुश तो कैप्टन ने खोल दी जजिया कर लगाने वाले नियाजी के गुप्त एजेंडे की पोल

    भारत कई सालों से करतारपुर कॉरिडोर खोलने की मांग कर रहा है। लेकिन कश्मीर के मुद्दे पर मात खा चुका पाकिस्तान अब इस कॉरडोर के जरिए खालिस्तान समर्थकों को मदद कर सकता है। पिछले दिनों ही पाकिस्तान ने ड्रोन के जरिए इन समर्थकों को हथियार भेजे थे जो बाद में पकड़े गए थे।

  • undefined

    News6, Nov 2019, 5:37 PM IST

    पाकिस्तान में नियाजी को हटाने के लिए बाजवा दे रहे हैं मौलाना का साथ!

    असल में पाकिस्तानी फौज समझ गई है कि देश में इमरान खान के खिलाफ माहौल बन रहा है। लिहाजा वह किसी भी तरह से इमरान खान का साथ नहीं देना चाहती है। अगर वह ऐसा करती है तो देश की जनता में सेना की नाकारात्मक छवि बनेगी। हालांकि पहले सेना ने मौलाना फजलुर रहमान को धमकी दी थी। लेकिन बाद में बदलते माहौल के बीच सेना ने इससे अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। 

  • घाटी के अलग-अलग हिस्सों में सांस्कृ्तिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

    News28, Oct 2019, 2:49 PM IST

    दुनिया के सामने खुलेगी नियाजी के झूठ की पोल, कश्मीर का दौरा करेंगे 28 यूरोपीय सांसद

    जम्मू कश्मीर से  370 हटने के बाद विदेशी सांसदों का पहला दल घाटी का दौरान करेगा। भारत सरकार ने 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा लिया था। जिसके बाद पाकिस्तान बौखला गया था और उसने तमाम तरह की कोशिश की थी कि इसे वह अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बना दे। लेकिन भारत सरकार की कोशिशों से ऐसा नहीं हो पाया। महज तीन देशों ने उसका साथ दिया। तुर्की और मलेशिया के साथ चीन ने पाकिस्तान का साथ दिया। 

  • undefined

    News27, Oct 2019, 6:40 PM IST

    अल्पसंख्यकों को जुल्म ढाने वाले नियाजी ने दिवाली पर हिंदूओं को दी बधाई, लेकिन कब रूकेगा पाकिस्तान में अत्याचार

    फिलहाल भारत के साथ ही पाकिस्तान में भी दिवाली धूमधाम से मनाई जा रही है। लेकिन पाकिस्तान में हिंदू त्योहार सीमित इलाकों में ही मना पाते हैं। क्योंकि अल्पसंख्यक होने के कारण हिंदूओं को ज्यादा अधिकार नहीं हैं। पिछले दिनों ही पाकिस्तान में बहुसंख्यक मुस्लिमों के एक वर्ग ने हिंदूओं को निशाना बनाया था। 

  • undefined

    News21, Oct 2019, 2:07 PM IST

    कश्मीर की आजादी की बात करने वाले ‘नियाजी’ के लिए गले की फांस बना ‘आजादी मार्च’

    पाकिस्तान में इमरान खान सरकार को वहां की जनता का भारी विरोध झेलना पड़ रहा है। क्योंकि जनता परेशान है और इमरान खान वादे कर रहे हैं और रही सही कसर भारत ने पूरी कर दी है। जिसने पाकिस्तान को दुनियाभर में अलग थलग कर दिया है। जिसके कारण पाकिस्तान को मिलने वारी आर्थिक मदद भी प्रभावित हुई है। यही नहीं पाकिस्तान की विश्व बिरादरी में हैसियत भी कम हुई है।

  • Pakistan, Coup, Imran Khan Coup, Bajwa, 111th Brigade, Pakistan Army, Pakistan News

    News19, Oct 2019, 5:56 PM IST

    पाकिस्तान में विपक्ष की आवाज दबाने को बाजवा की शरण में ‘नियाजी’

    पाकिस्तान में इमरान सरकार के खिलाफ लोगों में नाराजगी बढ़ती ही जा रही है। लिहाजा विपक्ष दल सरकार को महंगाई बेरोजगारी और देश के खराब होते हालत के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इसके लिए पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियों ने 31 अक्टूबर को इस्लामाबाद मार्च करने का फैसला किया है। जिसको लेकर इमरान सरकार घबरा गई है।

  • Pakistan minister Fawad Chaudhary said that 400 departments are going to be closed

    News18, Oct 2019, 8:20 AM IST

    जर्जिया टैक्स के जरिए पाकिस्तान को कंगाली से उबरना चाहते हैं इमरान खान नियाजी

    हालांकि पाकिस्तान सरकार के इस फैसले का भारत सरकार ने विरोध किया है। लेकिन पाकिस्तान इस टैक्स को लगाने में अड़ा हुआ है। पाकिस्तान आर्थिक तौर पर पूरी तरह से कंगाल हो चुका है। लिहाजा अब तीर्थ यात्रियों के जरिए अपनी खराब अर्थव्यवस्था को सुधारना चाहता है। पाकिस्तान को हर साल करीब 252 करोड़ रुपये का राजस्व मिलेगा। 

  • undefined

    News17, Oct 2019, 6:06 PM IST

    दिवाली में बड़े हमले कर सकते हैं पाक समर्थित आतंकी

    राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी और खुफिया विभाग को जो जानकारी मिली है। उसके मुताबिक आतंकी देश के कई हिस्सों में बम ब्लास्ट कर सकते हैं। इसके लिए आतंकियों ने रणनीति में बदलाव किया है। ताकि एजेंसियों को किसी भी तरह की भनक न लग सके। जानकारी के मुताबिक आतंकी नेपाल या अन्य देशों के रास्ते भारत में प्रवेश कर रहे हैं। या फिर प्रवेश कर चुके हैं। लिहाजा एनआईए ने सभी राज्यों की पुलिस को अलर्ट किया है।

  • undefined

    News28, Sep 2019, 6:07 PM IST

    जब भारत ने इमरान खान से कहा ‘नियाजी’ तो जानें क्यों शर्म से झुक गया पाक पीएम का सिर

    संयुक्‍त राष्‍ट्र में भारत की तरह से प्रथम सचिव विदिशा मैत्रा ने भारत का पक्ष रखा। उन्होंने पाकिस्तान को आतंकवाद के मामले में घेरा। जिसको लेकर पाकिस्तान खुद को बचाने की कोशिश करता रहा। मैत्रा ने पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार का जिक्र करते हुए बलूचिस्तान, सिंध समेत कई हिस्सों में पाकिस्तान सेना को संयुक्त राष्ट्र संघ में दुनिया के सामने बेनकाब किया। लेकिन इसी दौरान मैत्रा ने पाक पीएम इमरान खान का पूरा नाम इमरान खान नियाजी कहा तो पाकिस्तान का सिर शर्म से झुक गया।