Nia  

(Search results - 102)
  • <p>swapna</p>

    News12, Jul 2020, 9:39 AM

    सोने ने पहुंचाया जेल, 'डील क्वीन' आई एनआईए की गिरफ्त में

    स्वप्ना सुरेश को आज कोच्चि में एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) कार्यालय में पेश किया जाएगा और यहां उससे पूछताछ की जाएगी। वह पिछले चार दिनों से फरार चल रही थी और उसने केरल हाईकोर्ट में जमानत की याचिका भी दायर की थी। लेकिन अदालत ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई को मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी है।

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News4, Jul 2020, 2:25 PM

    पीएम इमरान खान नहीं नाकारा पीएम कहें जनाब, नियाजी को पाकिस्तान में मिली नई पदवी

    असल में विपक्षी दलों ने इमरान सरकार की कश्मीर पर कूटनीति को लेकर आलोचना की है। विपक्षी दलों का कहना है कि कश्मीर मुद्दे के साथ ही अफगानिस्तान के साथ समझौता करने में इमरान खान विफल साबित हुए हैं। 

  • <p>PM Modi reached Leh around 9.30 am, sources said.</p>

    News3, Jul 2020, 7:24 PM

    पीएम मोदी के लेह दौरे से खौफ में आए नियाजी और ड्रैगन, पाक पीएम ने बुलाई आपात बैठक

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीएम इमरान खान की बैठक में रक्षा मंत्री परवेज खटक, चेयरमैन जॉइंट स्टाफ जनरल नदीम रजा, पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा, एयरफोर्स चीफ, नेवी चीफ के साथ साथ आईएसआई के महानिदेशक भी शामिल हुए हैं।

  • <p>हादसे में अपने परिवार वाले को खोने के बाद उसके शव को ले जाते विलाप करते परिजन की तस्वीर। <br />
 </p>

    News3, Jul 2020, 6:55 PM

    निजायी की इंटरनेशनल बेइज्जती, 'दोस्त' रहे मलेशिया ने भी लगाया पाक पायलटों पर प्रतिबंध

     हालांकि मुस्लिम देश होने के कारण मलेशिया पाकिस्तान का करीबी माना जाता है। लेकिन वहां की नई सरकार अब भारत से अच्छे रिश्ते रखना चाहती है। जबकि पूर्व की महातिर सरकार ने भारत के साथ संबंधों को खराब किया था। महातिर सरकार पाकिस्तान के कहने पर भारत विरोधी बयान जारी करती थी। लेकिन अब मलेशिया ने भी पाकिस्तान के पायलटों पर प्रतिबंध लगा दिया है।

  • <p>imran khan</p>

    News26, Jun 2020, 9:48 AM

    नियाजी की फिसली जुबान और ओसामा को बताया दिया शहीद, दुनिया में हो रही थू-थू

    असर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अपनी बयानबाजी के कारण देश को मुश्किलों में डाल देते हैं। इमरान खान को पीएम बने  तीन साल हो गए हैं और देश के हालात लगातार खराब हो रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान की नेशनल एसेंबली में उनके बयान से दुनिया में चर्चा बनी हुई है। 

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News14, Jun 2020, 11:59 AM

    भारत को आर्थिक मदद का ऑफर देने वाले नियाजी के देश की गिरती अर्थव्यवस्था को संभालेंगे 'गधे'

    पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक पाकिस्तान गधे की जनसंख्या की वृद्धि के मामले में पूरे विश्व में अब तीसरे स्थान पर आ गया है। लिहाजा अब पाकिस्तान को उम्मीद है कि वह इस साल गधों बेचकर अच्छा मुनाफा कमाएगा। असल पाकिस्तान दुनिया में गधों का निर्यात करता है और अपने आका देश चीन को भारी संख्या में गधे निर्यात करता है और इससे भारी मुनाफा कमाता है। 

  • News14, Jun 2020, 11:48 AM

    पाकिस्तान में जोरों पर है चर्चा, नियाजी के लिए कोरोना बना विपक्षियों के लिए हथियार

    असल में भ्रष्टाचार के आरोप में शहबाज शरीफ और यूसुफ रजा गिलानी को राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) ने तलब किया था और उनका कहना है कि इसी दौरान वह कोरोना संक्रमण में आए क्योंकि एनएबी के कई अफसर कोरोना से संक्रमित थे। देश में कोरोना संकट के बावजूद उन्हें पेशी में तलब किया गया।

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News12, Jun 2020, 8:51 AM

    साल का सबसे बड़ा मजाक: कंगाल पाक पीएम करेंगे भारत की मदद, उड़ रही है खिल्ली

    भारत सरकार ने कहा कि इमरान खान को याद रखना चाहिए कि पाकिस्तान किस तरह अंतरराष्ट्रीय कर्जों के बोझ के तले दबा हुआ है और वहां कि  आर्थिक स्थिति किस तरह से खराब है और इमरान खान को भारत की चिंता छोड़कर अपने देश के समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए।
     

  • <p>imran khan</p>

    News6, Jun 2020, 1:08 PM

    अपने ही जाल में फंसे नियाजी, यूएन की रिपोर्ट पर हुआ बेनकाब

    यूएन ने कहा कि पाकिस्तान के हजारों आतंकी अफगानिस्तान में मौजूद है। इससे पाकिस्तान दुनिया के सामने बेनकाब हुआ है और इमरान खान के दावों की पोल खुल गई है।  हालांकि सच्चाई ये भी है कि पाकिस्तान पहले ही मान चुका है कि पाकिस्तान में हजारों मौजूद हैं।

  • <p>imran khan</p>

    News30, May 2020, 6:11 PM

    जानें दुनिया में नियाजी की कम हुई ताकत, क्या इसमें भी है मोदी फैक्टर

    दुनियाभर में पाकिस्तान के मददगार के तौर पर पहचाने जाने वाले महाथिर अब अपने ही देश में सत्ता से बेदखल हो चुके हैं। जो इमरान खान के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। महाथिर अंतरराष्ट्रीय मंचों पर पाकिस्तान के भारत विरोधी एजेंडे को आगे बढ़ाते थे। दुनियाभर के मुस्लिम देशों ने भी पाकिस्तान को कभी तवज्जो नहीं दी।

  • Pakistani Army Chief Bajwa gets shock from Supreme Court, service extension suspended

    News19, May 2020, 1:34 PM

    नियाजी और बाजवा को लगा बड़ा झटका, तालिबान बोला कश्मीर के मुद्दे पर पाक का समर्थन नहीं

    असल में इस्लामिक अमीरात और भारत के बीच दोस्ती के दावा के बीच सोशल मीडिया में कुछ फर्जी ट्वीट्स आ रहे थे। जिन्हें पाकिस्तान और उसके समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया था और अब इस पर तालिबान का स्पष्टीकरण आया है। तालिबान के प्रवक्ता सुहैल शाहीन और जबीउल्ला मुजाहिद ने कहा कि कश्मीर भारत का आंतरिक मुद्दा है और तालिबान का इससे कोई सरोकार नहीं है।

  • <p>raja farooq</p>

    News12, May 2020, 12:31 PM

    खौफ में नियाजी, गुलाम कश्मीर के पीएम बोले भारत पर करो हमला

    पाकिस्तान के पीएम और सेना प्रमुख खौफ में हैं।  क्योंकि पाकिस्तान को लगता है कि भारत आने वाले दिनों में पाकिस्तान पर ठोस और कड़ी कार्यवाही कर सकता है। क्योंकि पिछले दिनों पाकिस्तान समर्थित आतंकियों और सुरक्षा बलों की मुठभेड़ में पांच बहादुर सैनिक शहीद हो गए थे और इसके बाद पाकिस्तान को डर सताने लगा था कि भारत पाकिस्तान पर फिर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है। 

  • <p>आईएमडी ने अपने बुलेटिन में गिलगिट और बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद को शामिल किया है। इसे काफी अहम माना जा रहा है। आईएमडी के डायरेक्टर जनरल मृत्युंजय महापात्रा ने कहा, मौसम विभाग जम्मू कश्मीर और लद्दाख के लिए वेदर रिपोर्ट जारी करता है। गिलगिट और बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद भारत का अभिन्न हिस्सा है, इसलिए अब इस क्षेत्र की वेदर रिपोर्ट भी जारी करनी शुरू कर दी गई है। </p>

    News10, May 2020, 2:05 PM

    खौफ में हैं नियाजी और बाजवा, पाकिस्तान ने बढ़ाई हवाई सुरक्षा

    असल में पाकिस्तान की सेना और इमरान खान हंदवाड़ा आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा जवाबी कार्रवाई से डरे हुए और पाकिस्तान की सेना ने अपनी हवाई सीमाओं के भीतर अभ्यास करना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान के विमान लगातार हवाई  सीमा के भीतर अभ्यास कर रहे हैं और उन्हें उन्हें भारत की ओर से किसी भी संभावित जवाबी कार्रवाई के लिए तैयार किया जा रहा है। असल में हंदवाड़ा एनकाउंटर में एक कर्नल और एक मेजर सहित पांच बहादुर सैनिक शहीद हो गए।

  • Pakistani Army Chief Bajwa gets shock from Supreme Court, service extension suspended

    News26, Apr 2020, 6:44 PM

    क्या पाकिस्तान शुरू हो गई हैं 'नियाजी' की उल्टी गिनती, तख्तापटल की अटकलें तेज

    पाकिस्तान की मीडिया और रक्षा विशेषज्ञ मान रहे हैं पाकिस्तान में कभी  भी तख्तापटल हो सकती है। क्योंकि इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के बीच दूरी बढ़ती जा रही है।  वहीं पाकिस्तान में ये कहा जाने लगा है कि इमरान खान अब सत्ता नहीं चला सकते हैं और सेना ने अपने हाथ पीछे खिंच लिए हैं। असल में इमरान खान पर आरोप है कि वह कोरोना संकट से निपटने में विफल रहे हैं।

  • News23, Apr 2020, 1:54 PM

    भारत के खिलाफ नापाक प्रचार कर रही है नियाजी की सेना

    असल में पाकिस्तान इस तरह की साजिश पहले भी कर चुका है। पाकिस्तान दुनियाभर में अपनी इन नापाक साजिशों की वजह से दुनिया भर में बदनाम है। पिछले साल ही पाकिस्तान ने सोशल मीडिया के जरिए प्रोपेगंडा शुरू किया था। लेकिन भारत दुनिया के देशों को समझाने में कामयाब रहा कि अनुच्छेद 370 को हटाना भारत का आंतरिक मुद्दा है।