Opinion  

(Search results - 7)
  • undefined

    News24, Jan 2020, 8:03 AM

    जदयू में बन रही है आम राय, पीके और पवन से मुक्ति ही आखिर उपाय

    जदयू प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीके और पवन कुमार के बयानों को लेकर काफी नाराज बताए जा रहे हैं। लिहाजा इन दोनों पर सख्त कार्यवाही को लेकर भी उन पर दबाव है। क्योंकि पार्टी के नेताओं का मानना है कि इन दोनों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर पार्टी में अनुशासनहीनता करने वाले नेताओं को भी एक सबक मिलेगा।

  • undefined

    News29, Oct 2019, 8:08 PM

    पाक सरकार ने मीडिया पर लगाया आपातकाल, नहीं दे सकेंगे अपनी राय

    पाकिस्तान में इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के गठजोड़ के बाद साफ हो गया है कि इमरान खान को सेना अब तानाशाह बना रही है। इसके पीछे सेना की रणनीति ये हो सकती है कि इमरान खान सरकार को इतना बदनाम कर दो ताकि बाद में सेना अपने हाथ में देश की कमान ले सके। लिहाजा अब पाकिस्तान की नियामक आयोग ने टीवी चैनलों के एंकरों की राय देने पर बैन लगा दिया है।

  • undefined

    News17, Apr 2019, 9:56 PM

    आगरा की जनता किसके साथ

    लोकसभा के दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल को सुबह सात बजे वोटिंग शुरू होगी। माय नेशन के असिस्टेंट एडीटर सिद्धार्थ राय ने उत्तर प्रदेश के आगरा में मतदान से पहले वोटर्स के रुझान को टटोलने का प्रयास किया। क्या कहती है आगरा जनता, क्या हैं ताजनगरी के मुद्दे। आगरा में महागठबंधन या भाजपा भारी, वोटिंग से पहले क्या चल रहा है मतदाताओं के मन में, इन सभी सवालों का जवाब टटोलती यह ग्राउंड रिपोर्ट। 

  • undefined

    News17, Apr 2019, 9:25 PM

    क्या है मथुरा के 'मन की बात'

    लोकसभा के दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल को सुबह सात बजे वोटिंग शुरू होगी। माय नेशन संवाददाता अनिंद्यो बनर्जी ने उत्तर प्रदेश की बहुचर्चित मथुरा सीट पर मतदाताओं के रुझान और मुद्दों की पड़ताल की। यहां राष्ट्रवाद से लेकर विकास तक के मुद्दे लोगों के बीच हैं। हालांकि कहीं न कहीं चुनाव को लेकर वोटर स्पष्ट मत बना चुके हैं। यहां भाजपा और महागठबंधन के बीच सीधी लड़ाई है। 
     

  • undefined

    News17, Apr 2019, 4:48 PM

    चुनाव से पहले बुलंदशहर के मतदाताओं के मन में क्या है

    लोकसभा चुनावों के दूसरे चरण में यूपी के बुलंदशहर में 18 अप्रैल को मतदान होगा। क्या सोचते हैं बुलंदशहर के मतदाता, क्या हैं उनके मुद्दे, कैसे देखते हैं भाजपा और महागठबंधन के बीच होने वाली सियासी भिडंत को, क्या सोचते हैं पीएम मोदी के बारे में? इन सभी सवालों के जवाब और वोटरों का मन टटोलती माय नेशन संवाददाता शशांक शेखर की बुलंदशहर से ग्राउंड रिपोर्ट।

  • undefined

    News11, Apr 2019, 6:42 PM

    ऋषिकेश की जनता की क्या राय है मतदान पर

    उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई। ऋषिकेश में किन मुद्दों पर जनता ने वोट किया, किस आधार पर अपने सांसद को चुन रही है जनता, यह जानने के लिए MyNation ने वोटरों से बात की। मतदाताओं को जोर विकास और सुरक्षा दोनों ही मुद्दों पर रहा। एक रिपोर्ट। 

  • undefined

    News24, Jan 2019, 8:10 PM

    ऑनलाइन गेम 'पबजी' पर बैन, जानिये क्या है लोगों की राय

    गुजरात सरकार के शिक्षा विभाग ने सभी स्कूलों में ऑनलाइन युद्ध गेम पबजी पर प्रतिबंध लगा दिया है। राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग को इस खेल से बच्चों पर पड़ रहे नकारात्मक असर के बारे में शिकायतें मिली थी जिसके बाद उसने शिक्षा विभाग को इस पर प्रतिबंध संबंधी निर्देश जारी किए थे। जानलेवा ऑनलाइन गेम 'ब्लू व्हेल चैलेंज' के बाद अब यह खेल इंटरनेट पर लोकप्रिय हो रहा है। इसे लेकर 'माय नेशन' ने दिल्ली के लोगों से जाना वह क्या सोचते हैं इस खेल और उस पर लगे बैन के बारे में।