Target  

(Search results - 71)
  • <p>sunita mishra</p>

    NewsOct 18, 2020, 6:53 PM IST

    सपनों को त्यागकर बिटिया को पढ़ाया, बनी पीसीएस अफसर और अब आईएएस का लक्ष्य

    असल में बाराबंकी की ढकौली स्थित सूत मिल में काम करने वाले ज्ञान प्रकाश मिश्रा को जब इस बात पता चला कि मिल बंद होने वाली है तो उन्होंने हार मान ली थी। लेकिन उनकी पत्नी सुनीता मिश्रा ने अपनी बेटी नेहा को पढ़ाने का संकल्प लिया।

  • Search operation underway in Baramula district in Jammu Kashmir, two terrorists may hidden in area

    NewsAug 6, 2020, 11:45 AM IST

    घाटी में भाजपा से जुड़े नेताओं को निशाना बना रहे हैं आतंकी, 48 घंटे में दूसरे सरपंच की हत्या

    आतंकवादी राज्य में राजनीतिक दलों खासतौर से भाजपा से जुड़े नेताओं और गांव के सरपंचों को निशाना बना रहे हैं। राज्य में पिछले 48 घंटे में आतंकवादियों ने एक और सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी है और मृतक भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए थे और उन्हें आतंकवादियों ने निशाना बनाया है।

  • রাজ্যপালের জন্য মঞ্জুর হল হেলিকপ্টার

    NewsJul 31, 2020, 12:19 PM IST

    पश्चिम बंगाल में फिर राज्यपाल ने दीदी पर साधा निशाना, बोले हिंसा और भ्रष्टाचार शासन का हिस्सा

    राज्य में राज्यपाल के रूप में 1 साल पूरा करने के मौके पर राज्यपाल ने एक वीडियो यूट्यूब अपलोड किया है। जिसमें राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इस वीडियो में पीएम मोदी, केंद्रीय मंत्रियों, लोकसभा स्पीकर और देशभर के मेहमानों और उनके अलग अलग जगहों की तस्वीरों को दिखाया गया है और इस वीडियो में धनखड़ का वॉइस ओवर है।

  • undefined

    NewsJul 21, 2020, 6:36 PM IST

    विधानसभा चुनाव देख राहुल गांधी ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना, तो मिला जवाब

    काफी अरसे के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी के निशाने पर बिहार के सीएम आए हैं। अभी तक केन्द्र सरकार पर निशाना साधने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। 

  • <p><strong>এভাবেই প্রায় ৩ বছর চলতে থাকে। &nbsp;শেষপর্যন্ত &nbsp;শচীন এবং সারা তাদের সম্পর্ক পরিবারকে জানানোর সিদ্ধান্ত নেন। কিন্তু সেখান থেকেই শুরু সমস্যার। &nbsp;শচীন হিন্দু এবং সারা ছিলেন মুসলিম।</strong>&nbsp;</p>

    NewsJul 18, 2020, 2:27 PM IST

    पायलट को फिर से दिया कांग्रेस ने लौटने का ऑफर, माया के निशाने पर आए गहलोत

    असल में राजस्थान के सियासी ड्रामे का पटाक्षेप नहीं हुआ है और कांग्रेस और सचिन पायलट के बीच बातचीत का दौर जारी है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इन बातचीत के बारे में खुलकर नहीं बोल रहा है। वहीं विधानसभा अध्यक्ष द्वारा दी गई नोटिस के बाद पायलट ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। 

  • <p>Wasim Bari</p>

    NewsJul 8, 2020, 10:42 PM IST

    कश्मीर में भाजपा नेता आतंकियों के निशाने पर, वसीम बारी समेत भाई और पिता की हत्या

     जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने बांदीपोरा पुलिस स्टेशन के पास वसीम बारी के दुकान के बाहर फायरिंग की और इसमें बारी और उनके पिता और भाई बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इसके बाद तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

  • <p>डीसीपी मध्य दिनेश सिंह के मुताबिक ऐसा मैसेज करने वाले को ट्रेस किया जा रहा है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस संबंध में गौतमपल्ली थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज हो रही है। मैसेज के बाद डीजीपी मुख्यालय से यूपी के सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट किया गया है। इसके साथ ही अन्य राज्यों की पुलिस से भी संपर्क किया गया है।</p>

    NewsJun 12, 2020, 6:40 PM IST

    आतंकियों के निशाने पर हैं योगी आदित्यनाथ, मिली सीएम आवास को बम से उड़ाने की धमकी

    यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आतंकियों को निशाने पर हैं और उन्हें लगातार धमकियों मिल रही हैं। शुक्रवार को एक बार फिर सीएम को उनका आवास बम से उड़ाने की धमकी  मिली। जिसके बाद पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। 

  • undefined

    NewsMay 22, 2020, 1:21 PM IST

    कांग्रेस ने यूपी से मांगा किराया तो माया ने राजस्थान सरकार पर साधा निशाना बोली 'अमानवीय '

    राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम को पत्र लिखकर उत्तर प्रदेश के छात्रों को कोटा से आगरा और झांसी ले जाने के लिए 36 लाख रुपये से अधिक का भुगतान करने  करने को कहा है।  राजस्थान सरकार की तरफ से ये कदम कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बसों को भेजने के प्रस्ताव को ठुकराने के बाद लिया गया है। 

  • <p>malini awasthi</p>

    NewsMay 20, 2020, 9:49 PM IST

    प्रियंका के बस विवाद में आखिर कांग्रेस ने क्यों मालिनी अवस्थी को बनाया निशाना

    असल में योगी सरकार ने कांग्रेस द्वारा उपलब्ध कराई बसों को नहीं लिया है। क्योंकि सरकार का कहना है कि कांग्रेस ने जो बसें मुहैया कराई है। उनका रजिस्ट्रेशन नंबर फर्जी है और बसों में दो पहिया, एंबुलेंस और तिपहिया के नंबर दिखाए गए हैं और इसके लिए यूपी सरकार ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। वहीं अब कांग्रेस ने इस मामले में उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी की पत्नी मालिनी अवस्थी को लपेटा है।

  • undefined

    NewsApr 30, 2020, 8:35 PM IST

    अब इस एप के जरिए भारतीय सेना को निशाना बना रहा है पाकिस्तान, सेना ने खोला राज

    जानकारी के मुताबिक सेना ने सचेत करते हुए कहा कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियों ने आरोग्य सेतु एप के नाम से एक ऐप विकसित किया है। इस ऐप को पाकिस्तान खुफिया एजेंसी ने भारतीय सेना के कर्मियों के व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा गया था। लिहाजा वह आरोग्य एप को डाउनलोड करते वक्त सावधानी बरतें।
     

  • Sanjay Nirupam

    NewsApr 14, 2020, 8:53 PM IST

    जानें क्यों ठाकरे सरकार पर सहयोगी दल के नेता ही साध रहे हैं निशाना

    आज दोपहर हजारों की संख्या में भीड़ बांद्रा के रेलवे स्टेशन पर एकत्रित हो गई। क्योंकि ऐसी अफवाह थी कि लंबी दूरी की ट्रेनों को चला दिया गया है। लिहाजा श्रमिक और मजदूरों ने स्टेशन की तरफ रूख कर दिया। जिसके बाद सभी नियमों की धज्जियां उड़ी। जहां केन्द्र सरकार कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिग की बात  कर रही है। वहीं भीड़ ने सभी नियमों को तोड़  दिया।
  • undefined

    NewsMar 30, 2020, 6:22 PM IST

    योगी सरकार पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना

    सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बरेली में  प्रवासियों के एक समूह पर जिलाधिकारी के निर्देश पर रसायन स्प्रे किया गया है। जिसकी गलती अब जिलाधिकारी भी मान रहे हैं। लिहाजा प्रदेश की योगी सरकार भी अपनी गलती माने। सपा अध्यक्ष ने कहा कि यह घटना बरेली में हुई थी, जहां सड़क पर बैठे लोगों में रसायन छिड़का और यह एक रासायनिक था।

  • MLA Hardeep Singh Dung resigns as MLA, troubled Kamal Nath government madhya pradesh news and updates kps

    NewsMar 8, 2020, 1:42 PM IST

    एक्शन में कमलनाथ: निशाने पर विधायक का रिसॉर्ट

    तीन दिन पहले ही कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया था कि भाजपा विधायक संजय पाठक राज्य की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की साजिश कर रहे हैं। संजय पाठक ने ही कांग्रेस विधायकों के लिए चार्टड प्लेन की व्यवस्था कराई थी। फिलहाल राज्य में कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप जारी है।

  • prashant kishore

    NewsMar 3, 2020, 12:31 PM IST

    आखिर अपने 'गुरु' नीतीश कुमार पर ही क्यों निशाना साध रहे हैं पीके

    अब पीके नीतीश कुमार के 15 साल के सुशासन पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुशासन के 15 साल बाद भी बिहार सबसे पिछड़ा और गरीब राज्य क्यों है?। जबकि प्रशांत किशोर ने ही पिछले विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के सुशासन को प्रचारित किया था और राज्य में जदयू की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

  • undefined

    NewsFeb 13, 2020, 6:15 AM IST

    पोस्टरवार के बीच प्रियंका पहुंची आजमगढ़, माया के बाद अब अखिलेश के निशाने पर

    प्रियंका गांधी समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में 5 फरवरी को पुलिस की कार्रवाई में घायल हुए प्रदर्शनकारियों से मिलने के लिए पहुंची। ये प्रदर्शन कारी नागरिकता कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन अभी तक अखिलेश यादव इन लोगों से मिलने के लिए नहीं पहुंचे हैं।