Canada  

(Search results - 6)
  • <p>Natasha Aughey</p>

    News11, Jul 2020, 8:07 AM

    हॉट और सेक्सी फिटनेस आइकन नताशा ऑगहे की फोटोज देखकर आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

    नताशा ऑगहे (Aughey) एक बहुत ही हॉट और सेक्सी फिटनेस आइकन है और एक सोशल मीडिया की सनसनी माना जाती है। नताशा Aughey कनाडा की रहने वाली है और से है। नताशा ने अपनी फिटनेस शुरुआत की थी जब वह हाई स्कूल में थी, और वह जिम के साथ प्यार में पड़ गई थी। नताशा ऑगहे ने अपने बॉडी को तराश और आज बड़े बड़े मेल बॉडी बिल्डर नताशा को आदर्श मानते हैं।

    नताशा ऑगहे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपने फोटो और वीडियो को पोस्ट करती रहती हैं। नताशा ऑगहे को फिटनेस का शौक था और वह फुटबॉल प्लेयर भी है। कनाडा में 18 मार्च 1993 में जन्मी नताशा का फिगर  36 ”x 25 ″ x 38  है और अकसर इस फिगर के लिए नताशा को अच्छे कमेंट मिलते हैं। नताशा कई उत्पादों के लिए मॉडलिंग भी कर रही हैं।

  • <p>मैरीस ओउलेट 2016 में एक बार फिर द मिज़ की मैनेजर बन गई।</p>

    News29, May 2020, 2:05 PM

    हुश्न की परी है WWE स्टार मैरीस ओउलेट, क्या आपने देखा है उसका हॉट अवतार!

    मैरीस ओउलेट WWE की जानी मानी स्टार है। वह एक एक्ट्रेस होने के साथ ही पेशेवर कुश्ती प्रबंधक, पेशेवर पहलवान और कारोबारी भी है। वह कनाडा मूल की है। सोशल मीडिया में मैरीस ओउलेट के लाखों फैंस हैं। जो मैरीस ओउलेट की बिकिनी और हॉट फोटोज की मांग करते हैं। वह अकसर सोशल मीडिया में अपनी हॉट फोटोज को शेयर करती रहती है। अगर आपने अभी तक मैरीस ओउलेट की फोटोज को देखा है तो आप उसके खूबसूरत जिस्म की तारीफ किए बगैर नहीं रह सकते हैं।
     

  • Seeing these pictures of Trump's wife Melania and Justin Trudeau, you will also feel suspicious, pictures taken on social media

    News27, Aug 2019, 3:33 PM

    ट्रंप की पत्नी मेलानिया और जस्टिन ट्रूडो की इन तस्वीरों को देखकर आप भी करेंगे शक, सोशल मीडिया में छाई तस्वीरें

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप की पहुंची थी। यहां पर कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो भी मौजूद थे। लेकिन इन दोनों लोगों का मिलना सोशल मीडिया में छा गया है। खासतौर से इनकी तस्वीरों के कारण। जहां पर ऐसा लग रहा है कि मेलानिया और जस्टिन एक दूसरे को किस करने जा रहे हैं। फिलहाल सोशल मीडिया में ये तस्वीरें छा गई हैं।

  • News1, May 2019, 12:31 AM

    वेनेजुएला से आ रहीं डरावनी तस्वीरें, सेना की 'तख्तापलट' को निकले प्रदर्शनकारियों पर जवाबी कार्रवाई

    सोशल मीडिया पर प्रदर्शनकारियों द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में वेनजुएलन नेशनल गार्ड के जवान अपनी बख्तरबंद गाड़ियों से प्रदर्शनकारियों को कुचलते नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजधानी में कई जगह गोलियों की आवाज सुनी जा सकती है।

  • News4, Apr 2019, 12:32 PM

    सोशल मीडिया पर 360 डिग्री हमला, फिर भी दौड़ में मोदी सरकार

    दिल्ली स्थित साइबर सिक्योरिटी फर्म की रिपोर्ट का दावा है कि लगभग सभी राजनीतिक दलों की साइबर सेनाएं, रोबोट और ट्रोल व्यवस्था आगामी चुनावों को प्रभावित करने के लिए अपना काम जोरशोर से कर रही हैं। रिपोर्ट का दावा है कि देश के राजनीतिक दलों के अलावा कई विदेशी ताकतें भी भारतीय चुनावों को प्रभावित करने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं।

  • Amritsar attack

    News20, Nov 2018, 7:40 PM

    डोभाल ने अमृतसर हमले की केंद्रीय और राज्य की खुफिया एजेंसियों के साथ समीक्षा की

    हाल ही में केंद्रीय गृहमंत्रालय ने एक संसदीय पैनल को बताया था कि भारत में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने सिख युवाओं को प्रशिक्षण दिया है।